Video Shows Mike Tyson Hitting Passenger On Plane;

Video Shows Mike Tyson Hitting Passenger On Plane;

माइक टायसन बुधवार की रात एक हवाई जहाज पर एक शारीरिक परिवर्तन में शामिल थे,Video Shows Mike Tyson जिसमें टीएमजेड स्पोर्ट्स द्वारा प्राप्त एक संपादित वीडियो में हॉल ऑफ फेमर को उनके पीछे बैठे एक यात्री को मारते हुए दिखाया गया था।

सैन फ्रांसिस्को पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को ईएसपीएन को बताया कि रात करीब 10:06 बजे। सैन फ्रांसिस्को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्थानीय समय “एक हवाई जहाज पर एक शारीरिक परिवर्तन के लिए प्रस्ताव भेजे गए थे”। विभाग ने इसमें शामिल लोगों की पहचान करने से इनकार करते हुए कहा कि यह हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के नाम जारी नहीं करता है।

पुलिस ने कहा कि बाद में रिहा होने से पहले दो विषयों को मंजूरी दी गई थी। एक व्यक्ति को गैर-जानलेवा चोटों के लिए घटनास्थल पर इलाज किया गया था।

अधिकारी ने कहा, “उस विषय ने घटना का न्यूनतम विवरण प्रदान किया और पुलिस जांच में आगे सहयोग करने से इनकार कर दिया।”

टीएमजेड स्पोर्ट्स द्वारा प्राप्त वीडियो में, टायसन के पीछे बैठा एक व्यक्ति जो बार-बार उसके साथ बात करने की कोशिश कर रहा था, बाद में उसके माथे पर खून के साथ देखा गया, हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि तुरंत पहले क्या हुआ था। टीएमजेड के अनुसार, वे जेटब्लू के एक विमान में सवार थे जो फ्लोरिडा की ओर जा रहा था।

Also Read:- Beast Movie Story

टायसन के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को ईएसपीएन को बताया, “दुर्भाग्य से, मिस्टर टायसन के साथ एक आक्रामक यात्री के साथ एक घटना हुई, जिसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया और उस पर पानी की बोतल फेंक दी।”

पुलिस विभाग ने कहा कि उसे “उस वीडियो के बारे में पता है जिसने संभवत: घटना को कैद किया है, जो प्रारंभिक जांच के बाद सामने आया है। उस वीडियो को सैन मेटो काउंटी शेरिफ कार्यालय को भेज दिया गया है।”

टायसन, पूर्व हैवीवेट चैंपियन, सार्वजनिक रूप से कई शारीरिक परिवर्तनों में शामिल रहा है। उनमें से: लॉस एंजिल्स में 1989 की एक घटना जहां टायसन पर एक पार्किंग अटेंडेंट को खुले हाथ से मारने का आरोप लगाया गया था (आरोप हटा दिए गए थे)। 1998 में, टायसन ने मैरीलैंड में एक कार दुर्घटना के बाद दुष्कर्म के हमले के लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं करने का अनुरोध किया। साढ़े तीन महीने की जेल के बाद, उन्हें परिवीक्षा पर रखा गया था।

टायसन ने 2005 में बॉक्सिंग से संन्यास ले लिया, लेकिन 2020 में रॉय जोन्स जूनियर के साथ एक प्रदर्शनी बाउट में हिस्सा लिया।

55 वर्षीय टायसन अब अपने पॉडकास्ट, “हॉटबॉक्सिन विद माइक टायसन” के साथ अपनी कैनबिस लाइन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

एनपीआर के साथ 2017 के एक साक्षात्कार में, टायसन ने कहा कि वह एक बदले हुए व्यक्ति थे और दूसरों से दूर रहने की कोशिश करते हैं।

“मेरा जीवन मेरा पारिवारिक जीवन है,” उन्होंने उस समय कहा था “मेरे पास इसके बाहर कोई जीवन नहीं है। मेरे पास कोई रात का जीवन नहीं है, यह खत्म हो गया है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.